Total Pageviews

Abhinav Dhar

Abhinav Dhar
Thats Me...!!!

Friday, July 23, 2010

Ae khuda...

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu
aj sirf iska jawab dede tu

duniya to saari teri hai
fir bhi sab ladte rehte hai
aur kehte hai ye meri hai

hum sab to tere bache hai
rishto me thode kache hai
par yha koi kisi ko kaha bakshe hai

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu

koi to chain ki neend sota hai
koi raato me bhi tadapta hai

kisi k paas hai dhan daulat ka dher
to koi so rha hai sadak pe banke dher

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu

koi nashe me puri raat jagta hai
to koi bhuk k maare laachar hai

koi to gaadio me nikalta hai
aur koi rikshe pe logon ko kheechta hai

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu

koi paap karke bhi khushh hai
to koi mehnet karke bhi rota hai

koi jhuth bolke bhadta hai
aur koi sach bolke bhi jhukta hai

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu

koi bas dilo se khelta hai
to koi sache pyaar me jhulta hai

koi jhut bolke pyaar paa jata hai
aur koi sach bolke bhi intezar karta reh jaata hai

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu

koi rishto ko samajhe bina hi sab kuch paa jata hai
to koi sab kuch samajhke bhi tanha reh jaata hai

koi sab sukh paa jata hai
aur koi dukh me akela reh jaata hai

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu

koi bura sochne wala bhi shabaashi paata hai
to koi acha sochne wala sabki gaaliya sunta hai

koi bura insaan bhi pratishtha paata hai
aur koi sacha badnaam hoke reh jaata hai

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu

koi pyaar bina diye pyaar paa leta hai
to koi pyaar deke bhi sirf nafrat paata hai

koi chote dil wala pyaar me mast rehta hai
aur koi bade dil wala pyaar k liye mar jaata hai


tere hote hue bhi ye sab kyu hai
ae khuda aisi maayusi kyu hai
nafrat si dilo me kyu hai
ek akelapan chaaron or kyu hai
khush hu bhi to darr kyu hai
aisa aalam is duniya me kyu hai
pyaar chodke paise ginne wale log kyu hai
dil todke aish kaatne wale log kyu hai
tere hote hue bhi aisa kyu hai...

kyu hai itna bhed bhav
ae khuda bas ye mujhko batlade tu
aj sirf iska jawab dede tu...!!!

No comments:

Post a Comment